रायपुर/ कारगिल विजय दिवस के अवसर पर कारगिल युद्ध में शहीद भारतीय सैनिकों को याद करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विजय जयसिंघानी ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को सेनेटाइजर वितरण किया।

उन्होंने कहा कि 1999 में भारत के वीर सैनिकों ने कारगिल युद्ध में विजय प्राप्त की थी, इस ऑपरेशन विजय में सफलता हासिल करते हुए भारतीय सैनिकों अट्ठारह हजार फीट की ऊंचाई पर तिरंगा ध्वज फहराकर भारतीय भूभाग को पाकिस्तान के अवैध कब्जे से मुक्त कराया था। जिस प्रकार भारतीय सैनिक भारत की सीमा और समप्रभुता की रक्षा करते हैं, इसी प्रकार के पुलिस जवान देश की आंतरिक सुरक्षा करते हैं, एवं आज कोरोना महामारी के समय भी अपनी जान की परवाह किये बगैर वे कोरोना वारियर्स के रूप में आमजनों की सुरक्षा के लिए ड्यूटी पर तैनात हैं।
और आज कारगिल विजय दिवस पर कोरोना संकटकाल में डटे हुए पुलिस जवानों को सेनेटाइजर देते हुए गर्व की अनुभूति हुई, तथा उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना करते हैं, एवं देश की सीमा एवं आंतरिक सुरक्षा करने वाले सैनिकों व पुलिस जवानों को प्रणाम करते हैं, व कारगिल युद्ध में शहीद भारत के वीर सैनिकों को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हैं।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here