प्रदेश पदाधिकारी व जिला अध्यक्षों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से किया वार्तालाप…!

रायपुर/ भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष पूजा विधानी ने बुधवार को महिला मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारी व जिला अध्यक्षों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बात की। श्रीमती विधानी ने कॉन्फ्रेंस में मांग की कि छत्तीसगढ़ में शराब की दुकानों को सरकार बन्द करे। शराबबन्दी को लेकर महिला मोर्चा आगामी समय में किचन से लेकर सड़क तक की लड़ाई लड़ेगा।
भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती विधानी ने कहा कि जो सरकार शराबबन्दी के वादे पर सत्ता में आई है, उसके शराबबंदी पर झूठे आचरण को आमजन तक लेकर मोर्चा की पहाधिकारी व कार्यकरेता जाएंगीं।। मुंगेली की घटना समेत और न जाने कितनी आपराधिक घटनाएँ शराब दुकानें खुलने के बाद होने लगी हैं। महिलाएँ इस कोरोना काल में अपने ही घर पर सुरक्षित नहीं है। इस विपरीत परिस्थिति में महिला मोर्चा शराबबन्दी का आह्वानन करेगा। उन्होंने महिला मोर्चा को नारा भी दिया- ‘भाजपा महिला मोर्चा का आव्हान, स्वस्थ छतीसगढ़ -शराब मुक्त छत्तीसगढ़।’
मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती विधानी ने इस बात की सराहना की कि इतने दिनों से कोरोना के ख़िलाफ़ लड़ाई में महिलायें सक्रियता भूमिका निभा रही हैं। दूरदराज से प्रवासी मजदूर जो आ रहे हैं, उनकी हर स्थिति में अपने-अपने जिले में मदद करें और सूखा राशन, पानी पाउच, बिस्किट आदि उपलब्ध करा यथासम्भव उनकी मदद करें। श्रीमती विधानी ने आरोग्य सेतु मे पूरे विस्तार से सेफ रहने के उपायों की जानकारी भी दी और सभी पदाधिकारियों को शक्ति केंद्र तक महिलाओं को इससे जोड़ने के लिए कहा है। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। हम सभी फेसकवर लगाएँ। हमें और ऐहतियात की जरूरत है। इस दौरान सब्जी वाले, दूध वाले, ऑटो वाले, खुदरा बाजार वाले, मजदूरों की आर्थिक स्थिति को सुव्यवस्थित बनाने सरकार का ध्यान सोशल मीडिया के माध्यम से महिला मोर्चा आकर्षित कराये।
श्रीमती विधानी जी ने कहा कि केंद्र सरकार राज्य सरकार को योजनाओं के माध्यम से जो राशि दे रही है, वह आम हित एवं जिनके लिए आई है वे लाभवन्तित हो रहे कि नहीं, निरन्तर इस दिशा में काम करते हुए आम लोगों से जुड़कर देखना है। जो लोग कोरोना लड़ाई लड़ रहे हैं, उनका सम्मान करें, उन्हें धन्यवाद पत्र दें। डॉक्टर, नर्स, पुलिस व सफाई कर्मचारियों को सम्मानित करें। पीएम केयर्स फंड में 40 लोगों से 100 रुपए का अंशदान जमा करवाएं।
इस दैरान जिला अध्यक्षों ने अपने जिले की बात रखी। प्रदेश पदाधिकारियों ने प्रदेश की गतिविधियों से अवगत कराया। शालिनी राजपूत, मीनल चौबे महामंत्री, आशा दुबे, अरुणारानी , पूर्णिमा साहू, सुमन प्रभा, भारती बघेल, दीप देवांगन, संध्या परगनिया, सुषमा खालको, सुषमा मीरा मिहिर निर्मल नेताम, जिला अध्यक्ष गण शैलेंद्री परगनिया, रिंकी अग्रवाल, मीना वर्मा, दीप्ति मीना शर्मा नंदनी राजवाड़े पाण्डेय, हेमलता शर्मा आदि इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़े। मोर्चा की प्रदेश मीडिया प्रभारी विभा अवस्थी ने यह जानकारी दी।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here