पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल ने कहा अनुशासन के साथ सेवा की मिसाल है छत्तीसगढ़ी अग्रवाल समाज…

रायपुर/ भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरी शंकर अग्रवाल आज पुरानी बस्ती स्थित अग्रवाल भवन में *छत्तीसगढी़ अग्रवाल समाज द्वारा संचालित अग्र रसोई* में कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाने पहुंचे । उन्होंने कोरोना संकट के समय समाज के द्वारा किये जा रहे कार्य की सराहना करते हुए कहा कि यह प्रसन्नता की बात है कि नई पीढ़ी अपने पूर्वजो की दान की परंपरा को आगे बढ़ा रही है ।
छत्तीसगढ़ी अग्रवाल समाज के द्वारा किये जा रहे सेवा कार्य के बारे में बताते हुए अध्यक्ष अनुराग अग्रवाल ने अतिथियों को बताया कि विगत 28 मार्च से आज तक हम लोगो ने लगभग 73000 किलो(तिहत्तर टन) सब्जी रायपुर शहर में भोजन बनाकर जरूरतमंदों को वितरित करने वाली संस्थाओं को, लगभग 55000 पैकेट भोजन जरूरत मंदो को , छत्तीसगढ़ी अग्रवाल समाज की महिलाओं द्वारा निर्मित लगभग 8900 मास्क फुटकर व्यापारियों को व लगभग 8900 पैकेट बच्चों के लिए नाश्ता बना कर वितरित कर चुके है।
पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल ने कहा कि फिजिकल डिस्टेंस का पालन करते हुए अनुशासन के साथ सेवा करने का एक मिसाल पेश किया है छत्तीसगढ़ी अग्रवाल समाज ने ।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here