अरविंद तिवारी

NNH Sports/ भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का तीसरा और आखिरी वनडे मुकाबला आज भारतीय समयानुसार दोपहर 01:30 बजे बाराबती स्टेडियम कटक में होगा। आज होनेवाले इस मुकाबले पर सबकी नजर टिकी है क्योंकि इस मैच में जो भी टीम जीत हासिल करेगी वो वनडे सीरीज अपने नाम कर लेगी। सीरीज में अभी दोनों ही टीम 1-1 से बराबरी पर हैं। सीरीज के इस तीसरे वनडे मैच में कौन बाजी मारता है ये तो समय ही बतायेगा।अगर वेस्टइंडीज यह सीरीज अपने नाम कर लेता है, तो भारत को अपनी ही धरती पर लगातार दूसरी वनडे सीरीज हार जाएगा. कटक के बाराबती स्टेडियम की पिच भी विशाखापत्तनम की तरह बल्लेबाजों की मददगार होगी। भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का तीसरा और आखिरी वनडे मुकाबला कटक में खेला जाएगा, मैच 22 दिसंबर रविवार के दिन खेला जाएगा। सबकी नजर मुकाबले पर रहने वाली है क्योंकि इस मैच में जो भी टीम जीत हासिल करेगी वो वनडे सीरीज अपने नाम कर लेगी। सीरीज में अभी दोनों ही टीम 1-1 से बराबरी पर हैं। सीरीज के पहले वनडे मैच में वेस्टइंडीज ने धमाकेदार अंदाज में जीत हासिल की थीऔर टीम इंडिया को चेन्नई में 08 विकेट से करारी शिकस्त दी थी। फिर सीरीज के दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया ने पलटवार किया और तूफानी अंदाज में वेस्टइंडीज की टीम को चारो खाने चित्त कर दिया। भारतीय टीम ने विशाखापट्टनम में खेले गए सीरीज के दूसरे वनडे मैच में 107 रन के बड़े अंतर से जीत दर्ज की। और अब सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे मैच में जो कि कटक में खेला जाना है दोनों ही टीम जीत दर्ज करने के लिये अपनी पूरी ताकत लगा देंगी ऐसे में दोनों ही टीम के बीच एक जबरदस्त घमासान होने के उम्मीद है।

संभावित प्लेइंग

भारत — लोकेश राहुल, रोहित, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, केदार जाधव, शिवम दुबे, दीपक चाहर, कुलदीप, युजवेंद्र और मोहम्मद शमी।

वेस्ट इंडीज — सुनील अम्बरीश, शाई होप, रोस्टन चेज, हेटमायर, निकोलस पूरन, पोलार्ड (कप्तान), रोमारियो शेफर्ड, खैरी पियरे, हेडन वॉल्श जूनियर, कीमो पॉल, अल्जारी जोसफ।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here